दसवीं की छात्रा काे चेहरा बिगड़ने की दी धमकी, फिर पुलिस को दिया चकमा - Madhya Pradesh

खबरे

दसवीं की छात्रा काे चेहरा बिगड़ने की दी धमकी, फिर पुलिस को दिया चकमा

दसवीं की छात्रा काे चेहरा बिगड़ने की दी धमकी, फिर पुलिस को दिया चकमा

#Threatened to spoil the face of tenth student, then dodged the police

भोपाल : राजधानी के टीटीनगर इलाके में एक मनचले ने खुलेआम एक नाबालिग के गाल पर दातों से काटा और बाद में उसका चेहरा बिगड़ने की धमकी देने वाला आरोपित 48 घंटे बाद भी फरार है, हालात यह है कि नाबालिग ने दहशत के कारण घर से निकलना बंद कर दिया है। आरोपित की चेहरा बिगड़ने की धमकी देने के बाद वह परेशान है। इधर, पुलिस की हालात यह है कि उनकी नींद नहीं टूट रही है, आरोपित का कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

हम बता दें कि 25 अगस्त को टीटीनगर नगर जेन मंदिर के पास में दसवीं छात्रा के सामने बाइक अड़ाकर उसे रोका था और उसे धमकाया था कि उसके रोकने के बाद वह कल क्यों रुकी थी, इसके बाद आरोपित ने उसके गाल पर दांत से कट लिया था और उसे छात्रा ने रोकने के लिए जोर - जोर से शोर मचाया था, आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो आरोपित भाग खड़ा हुआ था। बाद में छात्रा ने अपने स्वजनों के साथ थाने पहुंचकर उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी। इस घटना 48 घंटे से ज्यादा समय गुजर चुका है,लेकिन आरोपित का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पा रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले ,लेकिन उसका कोई फुटेज नहीं मिला है।

टीटीनगर और कमला नगर पुलिस जांच में जुटी: एसीपी टीटीनगर चंद्रशेखर पांडे ने बताया कि आरोपित की तलाश के लिए टीटीनगर और कमला नगर थाने की पुलिस को लगाया है। जल्द से जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। आरोपित को पीडिता ने नेहरु नगर में एक मिठाई दुकान के पास देखा था। उस दुकान के फुटेज निकालकर उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उससे कोई न कोई सुराग मिल जाएगा। आरोपित कमला नगर इलाके का ही रहने वाला है।

#ekaawaz, #bhopal, #madhyapradesh, #latestnews, #todeynews, #crime,