बरेला नहर में बाइक सवार तीन युवक गिरे, एक लापता - Madhya Pradesh

खबरे

बरेला नहर में बाइक सवार तीन युवक गिरे, एक लापता

बरेला नहर में बाइक सवार तीन युवक गिरे, एक लापता

#Three youths riding a bike fell in Barela Canal, one missing

Highlights :
  • बाहरा में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई
  • कपड़े घाट पर उतारे और स्नान करने नदी में उतर गया
  • बढ़े जल स्तर की वजह से खोज में आ रही परेशानी

जबलपुर : बरेला के ग्राम बाहरा के पास नहर में बाइक सवार तीन युवक गिर गए। दो तो जैसे-तैसे बाहर निकल आए, लेकिन बहाव तेज होने के कारण उसमें बह गया। घटना रविवार की शाम हुई। सोमवार सुबह से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने नहर में बहे युवक की तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। मंगलवर की सुबह फिर तलाश की जाएगी।

बरगी बांध के पांच गेट खुले हैं, उसे देखने के लिए गए थे तीनों

गौर पुलिस ने बताया कि बरगी बांध के पांच गेट खुले हुए हैं। उसे देखने के लिए रविवार को दमोहनाका खिन्नी मोहल्ला निवासी ऋतिक अहिरवार (22) साथी आकाश अहिरवार और विकास अहिरवार गए थे। तीनों एक ही बाइक पर थे। वे रात में वहां से लौट रहे थे। वे बाहरा स्थित नहर के ब्रिज पर पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक अचानक अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से टकरा गई। तीनों संभल पाते, इसके पूर्व वे नहर में जा गिरे।

ऋतिक का कोई पता नहीं चल सका

आकाश और विकास तो नहर में उस जगह पर गिरे, जहां पानी कम था, लेकिन ऋषि गहरे में जा गिरा। आकाश और विकास जैसे-तैसे बाहर आए। ऋतिक की आसपास तलाश की, लेकिन पता नहीं चला, तब इसकी जानकारी गौर पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। लेकिन अंधेरा होने के कारण तलाश शुरू नहीं की जा सकी। सुबह फिर से तलाश शुरू की गई, लेकिन ऋतिक का कोई पता नहीं चल सका।

लापता युवक का मिला शव

गणेश विसर्जन के दौरान शनिवार को गौर नदी में बहे युवक का शव सोमवार को पानी में उतराता मिला। गौर पुलिस ने बताया कि गौरैयाघाट निवासी रवि कोल (27) शनिवार को गणेश विसर्जन के लिए गौर नदी गया था। विसर्जन के बाद उसने कपड़े घाट पर उतारे और स्नान करने नदी में उतर गया। इस दौरान गहरे पानी में वह डूब गया। पुलिस और परिजन उसे तलाश रहे थे, इस दौरान सोमवार सुबह दस बजे उसका शव नदी में उतराता मिला।


बढ़े जल स्तर की वजह से खोज में आ रही परेशानी

नर्मदा के तिलवाराघाट से शनिवार को बहे दमोह निवासी सत्यम श्रीवास्तव की सोमवार को भी एसडीआरएफ की टीम ने सुबह से शाम तक तलाश की, लेकिन जल स्तर बढ़ने और पानी का बहाव तेज होने के कारण सत्यम का पता नहीं चल सका। तिलवारा पुलिस ने आगे के घाटों में भी सूचना दी है। दमोह निवासी सत्यम श्रीवास्तव (19), पिता यमनेश श्रीवास्तव और मां कल्पना श्रीवास्तव के साथ धनवंतरी नगर निवासी मनोज श्रीवास्तव की पत्नी अनीता श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था। अंतिम संस्कार के बाद शनिवार को सत्यम समेत अन्य नदी में स्नान करने लगे। सत्यम ने देखा कि कानपुर निवासी रिश्तेदार आशीष श्रीवास्तव पानी में बह रहा था। सत्यम ने आशीष को बचाने के लिए हाथ बढ़ाया। लेकिन दोनों बहने लगे। तभी एक नाविक ने आशीष को तो बचा लिया, लेकिन बहाव अधिक होने के कारण सत्यम पानी में बह गया।

#ekaawaz, #todeynews, #jabalpur, #latestnews, #accident