सना खान हत्याकांड में नागपुर पुलिस ने किया एक लाख रुपये का इनाम घोषित - Madhya Pradesh

खबरे

सना खान हत्याकांड में नागपुर पुलिस ने किया एक लाख रुपये का इनाम घोषित

सना खान हत्याकांड में  नागपुर पुलिस ने किया एक लाख रुपये का इनाम घोषित

#Nagpur Police announces reward of Rs 1 lakh in Sana Khan murder case

Highlights :
  • सना खान हत्याकांड को लेकर नागपुर पुलिस फिर जबलपुर पहुंची।
  • नागपुर डीसीपी राहुल मदने की अगुवाई में 15 सदस्यीय दल पहुंचा।
  • टीम आरोपित अमित साहू के ढाबे पहुंची फिर हिरण नदी गई।

नागपुर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री सना खान हत्याकांड को लेकर नागपुर पुलिस एक बार फिर जबलपुर पहुंच गई है। नागपुर डीसीपी राहुल मदने की अगुवाई में 15 सदस्यीय दल पहुंचा है जो घटना से जुड़े स्थलों की जांच कर रहा है। नागपुर पुलिस ने सना के शव या उससे जुड़ी जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। टीम आरोपित अमित साहू के ढाबे पहुंची और इसके बाद हिरण नदी गई। यहीं पर अमित साहू के मुताबिक उसने सना की हत्या के बाद उसका शव नदी में फेंका था।


गुरुवार की सुबह नागपुर की टीम जबलपुर में घटनास्थल गई। जांच अधिकारी सुभांगी बानखेडे ने बताया कि टीम अमित साहू के ढाबे पहुंची जहां कई लोगों से बातचीत की गई। इसके पश्चात सभी सदस्य हिरण नदी गए। पिछले कई दिनों से टीम यहां पर सना के शव की तलाश में जुटी हुई है। नागपुर पुलिस के जवान इस काम में लगे हुए है हालांकि टीम को सफलता नहीं मिली। शुभांगी बानखेडे ने कहा कि सना के शव या उससे जुड़ी कोई भी जानकारी जाहिर करने वाले को नागपुर पुलिस एक लाख रुपये दी जाएगी।

यह हुआ था पुर मामला 

नागपुर भाजपा अल्पसंख्यक सेल की मंत्री सना खान ने बिलहरी राजुल टाउन निवासी ढ़ाबा संचालक अमित साहू ने 24 अप्रेल को कोर्ट मैरिज की थी। दोनों बिजनेस पार्टनर थे। दो अगस्त को सना नागपुर से जबलपुर आई। जहां राजुल टाउन स्थित अपने किराए के मकान में अमित साहू ने सिर पर लाठी से वार कर सना की हत्या की और फिर उसी रात शव को साथी राजेश सिंह की मदद से बेलखेड़ा के मेरेगांव िस्थत हिरणनदी के पुल से नदी में फेंक दिया था। मामले में नागपुर पुलिस अब तक अमित साहू उर्फ पप्पू समेत राजेश, कमलेश, रब्बू यादव और धर्मेन्द्र यादव गिरफ्तार किया था। अमित के सम्बंध कांग्रेस के नरसिंहपुर ​स्थित तेंदूखेड़ा विधायक संजय शर्मा से होने की बात भी सामने आई थी, लेकिन पु​लिस को दिए बयानों में विधायक ने इससे इंकार कर दिया था।

#ekaawaz, #jabalpur, #nagpur, #sanakhanmurdercase, #latestnews, #todeynews,