भाई बहन ने घर से भाग कर किया प्रेम विवाह, घर वालो ने बेटी को मार डाला, पढ़िए पूरी खबर - Madhya Pradesh

खबरे

भाई बहन ने घर से भाग कर किया प्रेम विवाह, घर वालो ने बेटी को मार डाला, पढ़िए पूरी खबर

भाई बहन ने घर से भाग कर किया प्रेम विवाह, घर वालो ने बेटी को मार डाला, पढ़िए पूरी खबर

#Brother and sister ran away from home and did love marriage, family members killed daughter, read full news

Highlights
  • गांव गुहणा के युवक-युवती ने कर लिया था प्रेम-विवाह।
  • रिश्ते में भाई-बहन लगते थे दोनों।
  • हत्या कर नहर में बहाए थे शव।

सोनीपत: एक लड़की की हत्या पर अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने मृतक के पिता, चचेरे भाई और एक रिश्तेदारों को उम्रकैद और 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। केस की सुनवाई अतिरिक्त जिला व सत्र जस्टिस शैलेंद्र की कोट में चल रही थी। मोहाना पुलिस स्टेशन को 21 अगस्त 2020 को सूचना मिली थी कि गांव गुहणा का रहने वाला मनोज और प्रेरणा प्रेम-प्रसंग के चलते गांव से चले गए थे। दोनों का परिवार एक हैं और रिश्ते में भाई-बहन हैं।


घरवालों को उनके जींद में रहना का पता चला। उन्होंने दोनों की गला दबाकर हत्या कर शव रिठाल नहर में फेंक दिए। परिजन इस बात को दबाने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस की जांच में पता चला कि 10 अगस्त 2020 को प्रेरणा और मनोज घर से भाग गए थे। दोनों ने शादी कर ली थी।

झज्जर पुलिस को मिले थे शव

सोनीपत पुलिस को झज्जर पुलिस के सूचना मिली थी कि गांव अकहेड़ी मदनपुर के पास एक लड़के और लड़की के शव मिले हैं। उन्हें पहचान के लिए शव गृह में रखा गया है। सूचना पर जिला पुलिस मनोज और प्रेरणा के घरवालों को लेकर झज्जर पहुंची। यहां दोनों के परजिनों ने शव की पहचान कर ली।

अदलात ने सुनाई आजीवन कारावस की सजा

पुलिस ने हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर प्रेरणा के पिता दिलबाग, चचेरे भाई रोहिन और रिश्तेदार सुनील को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अब तीनों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।
#ekaawaz, #crime, #sonipat, #latestnews, #todeynews, #tazakhabar,