प्रदेशभर में निकलेगी जनआशीर्वाद यात्रा, मंडला से होगी शुरुआत - Madhya Pradesh

खबरे

प्रदेशभर में निकलेगी जनआशीर्वाद यात्रा, मंडला से होगी शुरुआत

प्रदेशभर में निकलेगी जनआशीर्वाद यात्रा, मंडला से होगी शुरुआत

#Jan Ashirwad Yatra will start across the state, will start from Mandla

Highlights :
  • कांग्रेस के पास प्रदेश के विकास के लिए कोई योजना या रोड मैप नहीं है
  • कामों का हिसाब-किताब जनता के सामने रखकर आशीर्वाद मांगती रही है
  • भाजपा को मिल रहे इस जन समर्थन को देख कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं

जबलपुर : भारतीय जनता पार्टी 22 सितंबर से मध्यप्रदेश में जन आशीर्वाद यात्राएं निकालने जा रही हैं। इसकी शुरूआत मंडला से होगी। यह यात्रा 22 सितम्बर शुक्रवार को ही जबलपुर पहुंचेगी। यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। यह जानकारी पत्रकारवार्ता में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने दी।

कटंगा से दोपहर 3 बजे शुरू होकर पंडा की मढ़िया गढ़ा पहुंचेगी, शाम 5 बजे यात्रा केंट विस के रांझी पहुंचेगी

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि यात्रा के माध्यम से भाजपा की डबल इंजन सरकार ने प्रदेश में विकास एवं जन-सुविधाओं के विस्तार की दिशा में जो इबारत लिखी है उसके बदले में जन आशीर्वाद यात्राओं को पूरे मध्यप्रदेश में अभूतपूर्व जनसमर्थन एवं आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। उन्होंने आशीर्वाद यात्रा से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा कि यह यात्रा कटंगा से दोपहर 3 बजे शुरू होगी, जो पश्चिम विधानसभा में भ्रमण करते हुए पंडा की मढ़िया गढ़ा पहुंचेगी जहां जनसभा होगी। इसी तरह शाम 5 बजे यात्रा केंट विस के रांझी क्षेत्र पहुंचेगी।

कांग्रेस के पास प्रदेश के विकास के लिए कोई योजना या रोड मैप नहीं है

पत्रकारों के सवालों को जवाब देते हुए आशीष अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जबलपुर हमेशा उपेक्षित रहा है, लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है विकास की नई इबारत लिखी जा रही है। कांग्रेस के पास प्रदेश के विकास के लिए कोई योजना या रोड मैप नहीं है और न ही उनकी 15 महीने की सरकार ने ऐसा कोई काम किया है, जिसे जनता के बीच रखा जा सके। इसलिए अपनी नकारात्मक सोच के अनुरूप कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है।

कामों का हिसाब-किताब जनता के सामने रखकर आशीर्वाद मांगती रही है

आशीष अग्रवाल ने कहा कि भाजपा अपने कामों का हिसाब-किताब जनता के सामने रखकर जन आशीर्वाद यात्राओं के माध्यम से जनता का आशीर्वाद मांगती रही है। इस बार भी इन यात्राओं को जनता का समर्थन मिल रहा है। भाजपा को मिल रहे इस जन समर्थन को देख कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं। इस अवसर पर विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, यात्रा के सह प्रभारी डा. अभिलाष पांडे, व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक शरद अग्रवाल, शशिकांत शुक्ला, प्रशांत तिवारी, गोलू तिवारी, नीतिन भाटिया, श्रीकांत साहू, रवि शर्मा आदि मौजूद रहे।

#ekaawaz, #jabalpur, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,