पकड़ा गया क्लर्क दूसरे की जगह पेपर देता हुआ, फिर जो हुआ - Madhya Pradesh

खबरे

पकड़ा गया क्लर्क दूसरे की जगह पेपर देता हुआ, फिर जो हुआ

पकड़ा गया क्लर्क दूसरे की जगह पेपर देता हुआ

#Clerk caught giving paper in place of someone else

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में सीईटी के पेपर में आशीष नाम का शख्स सुनील की जगह पेपर देते हुए पकड़ा गया है. हायर अथॉरिटी की तरफ से सूचना मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और आशीष को अरेस्ट कर लिया. आशीष पीडब्ल्यूडी में क्लर्क है. वह अपने दोस्त के कहने पर उसका पेपर देने शहर के एनसीसी स्कूल पहुंचा था. बायोमैट्रिक्स मैच न होने पर मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आशीष को तो पकड़ लिया है, वहीं सुनील अभी फरार है.

अंबाला में सीईटी ग्रुप डी के पेपर हो रहा था. यहां प्रशासन की लापरवाही उस वक्त सामने आई, जब दिल्ली हेड क्वार्टर से उन्हें संपर्क करके कहा गया. उन्हें बताया गया कि शहर के नारायणगढ़ रोड स्थित एनसीसी स्कूल में पेपर देने पहुंचे शख्स का बायोमेट्रिक मैच नहीं हुआ है. इसके बाद प्रशासन ने पेपर देकर बाहर निकल रहे आशीष नाम के युवक को हिरासत में ले लिया.

आरोपी आशीष हिसार में PWD B&R में क्लर्क के पद पर कार्यरत है. वह अंबाला में सुनील कुमार की जगह पेपर देने आया था. सवाल है कि बायोमैट्रिक्स और भारी पुलिस बल के बावजूद एक व्यक्ति परीक्षा केंद्र में दूसरे की जगह पेपर देकर बाहर आ कैसे आ गया.

इस मामले में पंजोखरा थाना एसएचओ विक्रांत ने बताया कि CET D GROUP एग्जाम के दौरान हेड क्वार्टर से फोन आया और उन्होंने बताया कि आशीष नामक व्यक्ति सुनील कुमार की जगह एग्जाम देने के लिए परीक्षा केंद्र में गया था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. फिलहाल सुनील की तलाश जारी है. उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. अभी इस मामले की जांच की जा रही है. प्रिवेंशन ऑफ एग्जाम एक्ट के तहत आशीष पर केस दर्ज किया गया है.

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #ambala, #hariyana, #viralnews,