देवर से शादी के लिए आपस में भिड़ गईं भाभियां, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप - Madhya Pradesh

खबरे

देवर से शादी के लिए आपस में भिड़ गईं भाभियां, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

देवर से शादी के लिए आपस में भिड़ गईं भाभियां, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

#Sister-in-laws fought among themselves over marriage with brother-in-law, you will be shocked to know the reason

उत्तर प्रदेश: बिहार के नालंदा में अपने देवर से शादी करने के लिए दो भाभियां आपस में इस कदर भिड़ गईं कि सोशल मीडिया में उनका वीडियो वायरल हो गया। दोनों भाभियां अपने देवर से शादी के लिए इतनी उतावली थीं कि जब उनसे बात नहीं बनी तो दोनों महिलाओं के मायके पक्ष यानी उनके मां-बाप और रिश्‍तेदार भी लाठी-डंडा लेकर सड़कों पर उतर आए और दोनों पक्षों के बीच जमकर फाइटिंग हुई। दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और लात-घूंसे का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला 

दरसअल, बिहार के मलामा गांव के रहने वाले महेंद्र पासवान के तीन बेटे हैं, जिनका नाम सुबोध, मैनेजर और हरेंद्र पासवान है। सुबोध और मैनेजर पासवान की शादी हो चुकी है। कुछ महीने पहले मैनेजर पासवान की मौत हो गई है। ऐसे में परिजन चाहते थे कि मैनेजर की विधवा की शादी हरेंद्र से ही करा दी जाए।

दूसरी तरफ परिजन के फैसले के बारे में जब सुबोध की पत्नी को जानकारी लगी तो उसने भी प्रॉपर्टी की लालच में हरेंद्र से शादी की जिद ठान ली। दो भाभियों की देवर से शादी की जिद थोड़ी देर में जोरदार हंगामे और फिर मारपीट में बदल गई। लात-घूंसे और लाठियां भी चलीं। विवाद में दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल हुए हैं। विवाद की सूचना पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने जाकर मामला शांत करवाया।


पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को समझा और आखिरकार पुलिस की मौजूदगी में हरेंद्र की शादी मैनेजर पासवान की विधवा से करा दी। लेकिन यह मामला सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया है।

#ekaawaz, #todeynews, #latestnews, #uttarpradesh, #viralnews, #dowifesfight,