बकरियां चराने के लिए निकली थी लड़की, हुआ गैंगरेप, - Madhya Pradesh

खबरे

बकरियां चराने के लिए निकली थी लड़की, हुआ गैंगरेप,

बकरियां चराने के लिए निकली थी लड़की, हुआ गैंगरेप

#Girl went out to graze goats, gang raped

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में 17 साल की शारीरिक रूप से अक्षम दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। लड़की के परिवार के अनुसार, वह शनिवार को बकरियां चराने के लिए निकली थी और बाद में शाम को वह अपने घर से 200 मीटर दूर बाजरे के खेत में गंभीर हालत में पाई गई।

पीड़िता के चाचा ने कहा, “हमने उसे आंशिक रूप से नग्न और खून से लथपथ पाया। उसने सांकेतिक भाषा के माध्यम से बताया कि दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया।” उसे तुरंत फिरोजाबाद जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। फिर उसे आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

एडिशनल एसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने कहा, “मेडिकल जांच में लड़की के प्राइवेट पार्ट्स में चोट लगने की पुष्टि हुई है। हम उसकी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट और अन्य परीक्षण परिणामों का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने पीड़िता के चाचा की शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।” ग्रामीणों ने बताया कि लड़की गरीब परिवार से थी। उसके पिता, चाचा और बड़ा भाई मजदूरी करते हैं। लड़की ठीक से बोलने में असमर्थ है।


#ekaawaz, #india, #todeynews, #latestnews, #uttarpredesh,